जिम ट्रेनर को नशे के 9 इंजेक्शन समेत दबोचा, रिमांड पर लिया

फरीदाबाद। पुलिस ने एक जिम ट्रेनर को नशे के 9 इंजेक्शन समेत गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान संजू के रूप में हुई है। आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने एक जिम ट्रेनर को पाली-धौज रोड से काबू किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से नशे के नौ इंजेक्शन बरामद किए गए है। आरोपित संजू गांव पाली का रहने वाला है। आरोपित के खिलाफ थाना डबुआ में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

500 रुपये में लाता था इंजेक्शन

पूछताछ में सामने आया कि आरोपित किसी व्यक्ति से 500 रुपये में एक इंजेक्शन खरीद कर लाता है। वह इसे 600 रुपये के हिसाब से आगे बेच देता है। इस काम में वह पिछले चार महीने से लगा हुआ है। आरोपित जिम में ट्रेनर का काम करता है। उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को नशे के इंजेक्शन बेचने वाले व्यक्ति को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नशे के साथ महिला समेत दो गिरफ्तार

अन्य मामले में पुलिस ने गांजा बेचने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला पश्चिम बंगाल के मालदा की रहने वाली है। फिलहाल वह नोएडा सेक्टर-35 में रहती है। इससे पहले क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी सोनू को फरीदाबाद के लक्कड़पुर फाटक से काबू किया था। पुलिस ने आरोपी के पास से 8 किलो 150 ग्राम गांजा बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना सराय ख्वाजा में अवैध नशा तस्करी करने की धाराओं में मामला दर्ज किया।

जेल भेजा

इसके बाद आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने महिला के बारे में बताया। उसकी निशानदेही पर आरोपी महिला को नोएडा गांव मोरना से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला ने आरोपी सोनू को 64 हजार रुपये में गांजा बेचा था। महिला गांजे को उड़ीसा में किसी अनजान व्यक्ति से 50 हजार रुपये में खरीद कर लाई थी। पता चला है कि आरोपी सोनू पहले भी जेल जा चुका है। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Advertisement