दवा गोदाम में लगी आग, करोड़ों का हुआ नुकसान

blast
blast

रामपुर। दवा गोदाम में अचानक आग लगने से करोड़ों के नुकसान होने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की शादी की मंडैया गांव में स्थित एक दवा गोदाम में रात के समय आग लग गई। इसकी सूचना तडक़े गोदाम मालिक को मिली। इसके बाद फायर ब्रिगेड ने करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गोदाम मालिक का कहना है कि आग के कारण उसे करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है।

यह है मामला

जानकारी अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मिस्टनगंज निवासी हिमांशु अग्रवाल का शादी की मंडैया गांव में दवा का गोदाम है। बीती शाम को वह गोदाम बंद कर चले गए थे। अगले दिन तडक़े उन्हें फोन पर गोदाम में आग लगने की सूचना मिली। हिमांशु मौके पर पहुंचे तो गोदाम के भीतर आग की लपटें उठ रही थीं। आसपास के लोगों की सहायता से उन्होंने आग पर काबू पाने की कोशिश की। फायर ब्रिगेड को भी आग लगने की सूचना दी गई।

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। टीम ने यहां करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। आग की वजह से गोदाम में रखी दवाओं के साथ ही अन्य सामान जलकर राख हो गया। हिमांशु का कहना है कि नुकसान का आकलन किया जा रहा है। अनुमान के अनुसार करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है।

Advertisement