प्रतिबंधित दवा की 10 हजार गोलियों के साथ दो युवक गिरफ्तार

10 हजार प्रतिबंधित दवा
concept image

फतेहाबाद। हरियाणा के फतेहाबाद में गांव खाराखेड़ी के पास कार्रवाई करते हुए हरियाणा राज्य स्वापक नियंत्रण ब्यूरो यूनिट सिरसा की टीम ने दो युवकों को भारी मात्रा में प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी अनुसार अल्टो कार सवार दो युवकों के पास से 10 हजार प्रतिबंधित दवा बरामद हुई है। तस्करों ने पुलिस टीम की गाड़ी को टक्कर मारते हुए कर्मचारियों को भी मारने का प्रयास किया था।

मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मतिदास भरत सिंह और विनोद के खिलाफ मामला दर्द कर लिया है। हरियाणा राज्य स्वापक नियंत्रण ब्यूरो यूनिट के एएसआई हरमीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दो युवक प्रतिबंधित गोलियों को लेकर अग्रोहा की तरफ से आ रहे है।

टीम ने देर न करते हुए गांव खाराखेड़ी के पास नाकेबंदी करके वाहनों की चेकिंग शुरू की। इस दौरान गांव खाराखेड़ी की तरफ से अल्टो कार आ रही थी, जिसे रुकने का इशारा किया गया। कार चालक ने एएसआई प्रेमकुमार और चानन को कुचलने का प्रयास किया और सरकारी गाड़ी को टक्कर मार दी।

तभी कार अचानक बंद हो गई, जिसके बार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया । जांच के दौरान एक बैग से नशे की 10 हजार गोलियां बरामद हुईं।

Advertisement