नॉर्डज़ेपम की भारी खेप जब्त, नशीली दवा बनाने वाले 5 अरेस्ट

संगारेड्डी (तेलंगाना)। पुलिस ने जिन्नाराम मंडल के कोडाकांची गांव में एक दवा निर्माण कंपनी पर रेड की। यहां अवैध रूप से दवा निर्माण करने वाले पांच लोगों को अरेस्ट किया है। मौके से 70 लाख रुपये मूल्य की 14 किलोग्राम नशीली दवा नॉर्डज़ेपम भी बरामद की गई है।

टीएसएनएबी की सूचना पर कार्रवाई

इस बारे में जिन्नाराम पुलिस को तेलंगाना राज्य एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो (टीएसएनएबी) से सूचना मिली थी।पुलिस टीम ने कोडाकांची में दवा निर्माण इकाई पर छापा मारा। पुलिस टीम ने मौके से 14 किलोग्राम नशीली दवा नॉर्डज़ेपम भी बरामद की। बाजार में इस दवा की कीमत 70 लाख रुपये आंकी गई है।

इनको किया गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपी मुथांगी निवासी मोहम्मद यूनुस, गुंडलामाचनूर के जी श्रीनिवास गौड़, पुट्टुगुडा के किस्तमगरी निर्मल गौड़, इस्नापुर के पसुपुलेटी माणिक्य राव और कोडाकांची के किस्तमगरी शिवशंकर गौड़ हैं। दो अन्य आरोपी, बीरमगुडा के राहुल रेड्डी और गुनलामचानुरु के सी श्रीशैलम यादव फरार बताए गए हैं।

किराए की जमाीन पर लगाई फैक्ट्री

इन सातों आरोपियों ने मादक पदार्थ बनाने के लिए लिंगाला सुमना नामक व्यक्ति की जमीन किराये पर ली। पुलिस अधीक्षक (संगारेड्डी) चेन्नुरी रूपेश ने कहा कि आरोपी ने आसानी से पैसा कमाने के लिए दवा बनाने का फैसला किया था।

Advertisement