लखनऊ में एफआई हॉस्पिटल को सील किया, विकास प्राधिकरण ने की कार्रवाई

लखनऊ (उत्तर प्रदेश)। लखनऊ में एफआई हॉस्पिटल को सील कर दिया गया है। यह हॉस्पिटल माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के एक करीबी बिल्डर का बताया गया है। लखनऊ विकास प्राधिकरण ने इस अस्पताल को सील करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है।

फाई टॉवर पर बने दो फ्लोर अवैध घोषित

जानकारी के अनुसार यह अस्पताल मुख्तार अंसारी के करीबी बिल्डर सिराज अहमद के न्यू एफआई हॉस्पिटल को सील किया गया है। लखनऊ में बर्लिंगटन क्रॉसिंग पर स्थित है। सिराज अहमद के फाई टॉवर की पार्किंग खाली कराई जा रही है। फाई टॉवर पर बने दो फ्लोर अवैध घोषित कर दिए गए हैं। जल्द ही इनको गिराने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ये है मामला

लखनऊ

बता दें कि मुख्तार अंसारी के करीबी बिल्डर शोएब इकबाल, मोनिस इकबाल, सिराज अहमद और माइकल के खिलाफ कैसरबाग में एफआईआर दर्ज है। पुलिस सिराज और माइकल की तलाश में है। मोनिस को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। फाई टावर में बनी 2 बीएचके के 24 फ्लेट और 1 पेंट हाउस को अवैध घोषित कर एलडीए नोटिस दे चुका है। इनकी सीलिंग की कार्रवाई हो रही है।

विकास प्राधिकरण की कार्यवाही 

एफआई हॉस्पिटल को सील करने के बाद विकास प्राधिकरण की कार्यवाही अब बिल्डिंग पर शुरू हो चुकी है। आठ मंजिला इस एफ टॉवर पर ऊपर के दो मंजिला 7 व 8 फ्लोर व उसके ऊपर बने पेंट हाउस सहित पार्किंग में बने फ्लैट अवैध बताए जा रहे हैं।

Advertisement