दिल्ली में प्रतिबंधित दवाएं बेचने के आरोप में केमिस्ट गिरफ्तार

दिल्ली में प्रतिबंधित दवाएं बेचने के आरोप में केमिस्ट गिरफ्तार

Delhi: दिल्ली (Delhi) के डबासपुर इलाके में प्रतिबंधित दवाएं बेचने के आरोप में एक केमिस्ट को गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स स्क्वॉड और ड्रग कंट्रोल विभाग ने गुप्त सूचना के आधार कार्रवाही करते हुए  दिल्ली के मदनपुर डबास में ‘लक्ष्य मेडिकोज’ नाम की दुकान पर छापा मारा। पुलिस ने केमिस्ट दुकान के मालिक आकाश डबास को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मेडिकल स्टोर से 2800 मिलीग्राम कोडीन फॉस्फेट, 216 कैप्सूल और ट्रामाडोल की 475 गोलियां जब्त की हैं।

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाही (Delhi)

बताया जा रहा है कि ड्रग  कंट्रोल विभाग, दिल्ली के नारकोटिक्स दस्ते की संयुक्त टीम ने अवैध ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से 2800mg कोडीन फॉस्फेट पुलिस ने कहा, 216 कैप्सूल और ट्रामाडोल की 475 गोलियां भी बरामद की गईं और जब्त की गईं। पुलिस ने बताया कि आरोपी केमिस्ट  कॉन्ट्राबेंड ड्रग्स बेचने में शामिल था।

इंस्पेक्टर सुनीत सेठी और हेमंत कुमार की देखरेख में एसआई बिजेंद्र कादयान, एसआई सुभाष चंदर, हेड कांस्टेबल प्रदीप, कांस्टेबल प्रवीण और  सचिन को आरोपी को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया। पुलिस टीम ने उक्त केमिस्ट की दुकान पर छापा मारा और आकाश डबास को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें- 360 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप व नशीले टेबलेट के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 8 (सी) / 22 नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया था। इस मामले में आगे की कार्रवाही जारी है।

 

Advertisement