रेवाड़ी के सिविल अस्पताल में छापेमारी, स्टाफ और डॉक्टर मिले गायब

रेवाड़ी के सिविल अस्पताल में छापेमारी, स्टाफ और डॉक्टर मिले गायब

Rewari: हरियाणा सीएम फ्लाइंग की टीम ने रेवाड़ी (Rewari) के सिविल अस्पताल में छापेमारी की। टीम को बड़ी संख्या में अस्पताल से स्टाफ और डॉक्टर गायब मिले। टीम ने ड्यूटी से गायब सभी कर्मचारियों की रिपोर्ट तैयार करके मुख्यालय में भेज दी है। इस छापेमारी में  डीएसपी राजेश चेची भी शामिल रहे।

सीएम फ्लाइंग को स्टाफ और डॉक्टरों के गायब रहने की शिकायत मिली (Rewari)

सिविल अस्पताल में ओपीडी का समय सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक है। लेकिन ओपीडी में डॉक्टर और स्टाफ वक्त  पर नहीं पहुंच रहे थे। सीएम फ्लाइंग टीम को स्टाफ और डॉक्टरों के गायब रहने की शिकायत मिल रही थी। सीएम फ्लाइंग की टीम ओपीडी टाइम शुरू होने के कुछ समय बाद डीएसपी राजेश कुमार की अगुवाई में सिविल अस्पताल में पहुंची। सिविल अस्पताल में जांच के दौरान सीएम फ्लाइंग को बड़ी संख्या में डाक्टर और स्टाफ गैरहाजिर मिले। सीएम फ्लाइंग ने हाजिरी रजिस्टर भी अपने कब्जे में ले लिए।

स्टाफ की गैरहाजिरी वाली रिपोर्ट को चंडीगढ़ मुख्यालय भेजा गया 

सीएम फ्लाइंग की अस्पताल में छापेमारी की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। छापेमारी के बाद स्टाफ के कर्मचारियों के आने का सिलसिला जारी रहा, लेकिन उन्हें गैर हाजिर ही माना गया है। सीएम फ्लाइंग की टीम गैर हाजिर मिले डाक्टर और स्टाफ के बारे में रिपोर्ट तैयार की गई। आगामी कार्रवाई की संतुति करते हुए रिपोर्ट को चंडीगढ़ मुख्यालय भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें-  एक्सपायरी दवा मिलने पर रेवाड़ी का मेडिकल स्टोर सील

बता दें कि कुछ दिन पहले भी सीएम फ्लाइंग की टीम ने तहसील रेवाड़ी में भी छापेमारी की थी। तहसील में 26 में से 13 कर्मचारी गैर हाजिर मिले थे। इससे पहले क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण के कार्यालय में छापेमारी के दौरान आठ कर्मचारी बिना किसी सूचना दिए गैर हाजिर मिले थे। इन दिनों सीएम फ्लाइंग की टीम लगातार गैर हाजिर सरकारी डॉक्टरों और स्टाफ के खिलाफ कार्रवाही कर रही है लेकिन इसके बावजूद कर्मचारियों की स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है।

 

Advertisement