दो नशा तस्कर 970 नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार, मामला दर्ज

नशीली दवा
concept image

भवानीगढ़। पुलिस ने दो नशा तस्कर को 970 नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।
नशे के खिलाफ अभियान के तहत स्थानीय पुलिस ने नशे की 970 गोलियां बरामद करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार 

जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी इंचार्ज ने गांव रामपुरा की अनाज मंडी के गेट के सामने नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस को गांव रामपुरा की तरफ से मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। पुलिस को सामने देखकर वह अपने हाथ में पकड़े लिफाफे को गिराकर पीछे मुडऩे का प्रयास करने लगा। अचानक उस लिफाफे से नशीली गोलियों के पत्ते बिखर गए।

थानेदार धर्मपाल ने बताया कि शक के आधार पर उक्त मोटरसाइकिल सवार काबू कर लिया। उससे पूछताछ की तो उसकी पहचान जिओण सिंह निवासी तलवंडी मलक (समाना) के रूप में हुई। आरोपी ने बताया कि वह ये नशीली गोलियां बंटी निवासी गांव सूजा (नाभा) से लेकर आया है।

नशे की 970 गोलियां बरामद

पुलिस ने इस मामले में आरोपी से नशे की 970 गोलियां बरामद कर ली। आरोपी जिओण सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर छापामारी करते हुए बंटी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना भवानीगढ़ में एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Advertisement